Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi


One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi: हेलो दोस्तों स्वागत हैं आप सभी का एकबार फिर से हमारे Blog Rajveer Tutorial पे। दोस्तों आज की इस Post में मैं आपको एक बहुत ही मनमोहक One Photo Romantic Frame Status Video एडिट करना सिखाने वाला हूँ। दोस्तों इससे पहले मैंने आपको अपने दूसरे Blog पे २ अलग अलग फोटो पे इस तरह की Frame स्टेटस वीडियो एडिट करना सिखाया था। आज मैं आपको इस आर्टिकल में सिर्फ १ फोटो के साथ इस तरह की वीडियो कैसे एडिट कर सकते हैं वो बताने वाला हूँ।





वैसे दोस्तों इस वीडियो को Edit करने का तरीका तो बिलकुल एक जैसा ही होने वाला हैं , सिर्फ दोनों में आपको जो Frame हैं उसको चेंज करना होगा। बाकि का जो वीडियो Editing Prosses हैं वो बिलकुल एक जैसा ही हैं।





One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi





तो मैंने इस फ्रेम को पूरा तैयार करके ही दिया हैं तो इसमें आपको कोई बदलाव करके की जरुरत नहीं रहेंगी। बस आपको अपने फोटो को इस फ्रेम में लगाना हैं और Lyrics ऐड करने हैं।





तो वो सब कैसे कर सकते हैं वो मैं आपको इस आर्टिकल One Photo Romantic Frame Status Editing में विस्तार से बताऊंगा। तो चलिए अब आज के हमारे आर्टिकल One Photo Romantic Frame Status Editing को शुरू करते हैं।





One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi: जरुरी स्टेप्स:





  • Alight Motion Application
  • One Photo Romantic Frame
  • XML Preset




One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi: Step By Step:





One Photo Romantic Frame Status Editing - Hindi




दोस्तों आज के आर्टिकल को शुरू करने से पहले मैं आपको बतादूँ की आज की को वीडियो एडिटिंग हैं उस Edit करने के लिए आपको Alight Motion Application की जरुरत होंगी। तो अगर आपके पास Alight Motion Application नहीं हैं तो इसे आप Play Store से Install कर लीजिये।





उसके बाद निचे बताये गए सभी Steps को Follow कर लीजिये।





स्टेप्स १





Alight Motion Application को ओपन करने के बाद १:१ का रेश्यो सेलेक्ट कर लीजिये और जो Frame मैंने हैं उसे इम्पोर्ट कर लीजिये।





स्टेप्स २





Frame को Import करने के बाद आपको Music Player वीडियो को Import कर लीजिये और Moov And Transform ऑप्शन पे जाकर इस लेयर की साइज को इम्पोर्ट कर लीजिये।





स्टेप्स ३





उसके बाद आपको Blending ऑप्शन पे जाकर Darken Option पे क्लिक करना हैं और Multiply Effect सेलेक्ट कर देना हैं।





स्टेप्स ४





उसके बाद आपको सांग को सुन के Lyrics लिख दीजिये और वीडियो को Export कर लीजिये।





Conclusion:





तो दोस्तों उम्मीद करता हूँ आप सभी को हमारी आज यह पोस्ट One Photo Romantic Frame Status Editing पसंद आयी होंगी। अगर आपका इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं।





All Materials.





You can Use These Materials For Practice Propose Only of Tutorial.





[su_button id="download" url="https://drive.google.com/drive/folders/1GggP5rv3KdrXdp9sVpIM-zSxOabKy8jK?usp=sharing" target="blank" size="8"]Download Now ![/su_button]



Thank You For Reading My Article.





Subscribe To Us On YouTube.


Post a Comment

1 Comments

  1. […] समय ना गवाते हुए चलिए आज की हमारी इस Post Lyrics In Heart Video Editing को शुरू करते […]

    ReplyDelete