Ad Code

Ticker

6/recent/ticker-posts

3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi


3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi: हेलो दोस्तों आज  के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा कि आप कैसे अपनी फोटो हो एक Frame के अंदर सेट कर सकते हैं और वहां पर अपने Lyrics को ऐड कर सकेंगे। दोस्तों अगर आप एलाइट मोशन एप्लीकेशन से 3D इफेक्ट वाला फोटो लिरिक्स वीडियो अगर आप करना चाहते हो तो उसके लिए आपको अपने खुद के फोटो को  Frame के अंदर ऐड करके लिरिक्स तैयार करने होंगे। तो यहां पर मैं आपको उसी चीज को किस तरीके से बनाते हैं वह मैं आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताने वाला हूँ।  उम्मीद करता हूं आपको इस आर्टिकल से बहुत ही ज्यादा मदद मिलेगी। 





 दोस्तों यहां पर हम फ्रेम में फोटो को ऐड करने के लिए Pixallab Application का इस्तेमाल करने वाले हैं।  तो अगर आपके पास यह एप्लीकेशन नहीं है तो इसे आप प्ले स्टोर पर जाकर इंस्टॉल कर लीजिए।  उसके बाद दोस्तों यहां पर जो भी मैं आपको स्टेप बताता हूं उन सभी स्टेप्स को आपने फॉलो कर देना है। 





3d Photo Frame Lyrics Tutorial





तो यहां पर आपको सबसे पहले जैसा कि मैंने आपको बताया  Pixalllab Application चाहिए होगा और उसके बाद Frame की जरूरत पड़ेगी तो उस Frame का लिंक मैंने अपने इस आर्टिकल के अंत में दिया हुआ है तो वहां से आप उसे ले लीजिएगा। उसके बाद जो भी step में आपको बताता हूं उन सभी स्टेप्स को फॉलो कर लीजिए। 





तो चलिए अब ज्यादा समय ना गवाते हुए आज के हमारे इस आर्टिकल 3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi को शुरू करते हैं। 





3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi: जरुरी स्टेप्स:





  • Pixallab Application 
  • Frame Png 




3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi: Step By Step:





3d Photo Frame Lyrics Tutorial - Hindi




स्टेप्स १ 





सबसे पहले आप अपने मोबाइल फोन में Pixallab Application  को इंस्टॉल कर लीजिए और इंस्टॉल करने के बाद ओपन कर दीजिए। 





स्टेप्स २ 





 अब आपको यहां पर एक New Text  लिखा हुआ मिलेगा तो उसे आपको वहां से डिलीट कर देना है। 





स्टेप्स ३ 





 उसके बाद आपको ऊपर की तरफ जो प्लस का आइकॉन देखने को मिलता है वहां पर क्लिक कर देना है और आपको वहां पर फ्रॉम गैलरी का एक ऑप्शन देखने को मिलेगा उस पर क्लिक करके जो मैंने आपको फ्रेम पीएनजी दिया है उसको सिलेक्ट करके Pixallab Application में ऐड कर देना है। 





स्टेप्स ४ 





अब आपको इस प्रेम को पूरे प्रोजेक्ट में बड़ा कर देना है उसके बाद ऊपर की तरफ प्लस के आइकन पर क्लिक करके फ्रॉम गैलरी पर जाकर जिस भी फोटो को आप इस फ्रेम में ऐड करना चाहते हैं उस फोटो को सेट कर देना है। 





स्टेप्स ५ 





 अब फोटो को ऐड करने के बाद फोटो को जो फ्रेम पीएनजी है उसके बीच में अच्छे से सेट कर देना है और नीचे एडिटिंग के ऑप्शन पर जाकर टू बैंक वाला ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। 





स्टेप्स ६ 





अभी जहां पर आप की फोटो तैयार हो चुकी है अब आपको लिरिक्स लिखना होगा तो लिरिक्स लिखने के लिए फिर से प्लस के आइकन पर क्लिक करें वहां पर आपको एक टेक्स्ट का ऑप्शन देखने को मिलेगा उस पर क्लिक कीजिए अब जो टेक्स्ट ऐड हुए हैं उस पर दो बार क्लिक कीजिए। 





स्टेप्स ७ 





 तो अब आपको यहां पर टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन मिल जाएगा जो भी आपके सॉन्ग के लिरिक्स का फर्स्ट वर्ड है या तो फर्स्ट जो लाइन है उसे आप यहां पर लिख दीजिए। लिखने के बाद कलर में आपको वाइट कलर ही रहने देना है और अगर आगे की तरफ अगर आप स्क्रॉल करोगे तो वहां पर आपको शैडो का ऑप्शन देखने को मिलेगा उस पर क्लिक करें और शैडो को Enable कर लीजिए और शैडो का कलर आपने ब्लैक रहने देना है। 





स्टेप्स ८ 





अब आपने जो टेस्ट लिखा है उसको जो आपने फोटो फ्रेम तैयार करी है उसमें नीचे की तरफ लगा दीजिए यहीं पर आपकी फर्स्ट लिरिक्स इमेज बनकर तैयार हो जाएगी अब आपको इस इमेज को सेव कर देना है। 





 अब इसी तरह से आप जितनी भी Lyrics की फ्रेम बनाना चाहते हैं अलग-अलग फोटो के साथ बना लीजिए। 





Conclusion:





तो उम्मीद करता हूं आप सभी को आज का हमारा यह आर्टिकल 3d Photo Frame Lyrics Tutorial पसंद आया होगा।  अगर आपका इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सुझाव हो या तो फिर कोई सवाल हो तो हमें कमेंट करके जरूर से बताएं।





Subscribe To Us On YouTube.





All Materials: Frame Png





[su_button id="download" url="https://drive.google.com/file/d/1gQQmrWS0PKDEI-W4uW1G1e-yiQjok5zz/view?usp=sharing" target="blank" size="8"]Download Now ![/su_button]



Thank You For Reading My Article.


Post a Comment

1 Comments

  1. […] के अंत में मिल जायेगा। अब चलिए आज के इस आर्टिकल Camera Movement Lyrics Editing को शुरू करते […]

    ReplyDelete